महिला ने जोमैटो डिलीवरी मैन की जूतों से पिटाई की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0 133

सोशल मीडिया पर एक महिला का जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय की जूते से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वह लड़का एक ऑर्डर देने के लिए जा रहा था। वीडियो पर लोगों ने महिला के खिलाफ ऐक्शन की मांग की है। क्लिप में जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय चुपचाप खड़ा दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 16 अगस्त का बताया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर dj नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। उन्होंने दावा किया कि डिलीवरी पार्टनर उनके ऑर्डर को ले जा रहा था और क्लिप को एक दर्शक ने रिकॉर्ड किया था। कैप्शन में लिखा है, “किसी महिला ने उससे ऑर्डर लिया और उसे अपने जूतों से मारना शुरू कर दिया।” इसमें यह भी कहा गया है कि डिलीवरी पार्टनर को “इस बात का डर था कि वह अपनी नौकरी खो देगा”।

यूजर ने उस जगह का जिक्र नहीं किया जहां घटना हुई थी। इस वीडियो पर लोग महिला के खिलाफ ऐक्शन की मांग कर रहे हैं। एक ने लिखा, घटना के बारे में पता चलने के बाद, उसने जोमैटो कस्टमर केयर को कॉल करने का प्रयास किया कि महिला के खिलाफ ऐक्शन लिया गया या नहीं? उसने यह भी जानने की कोशिश की कि महिला उसके साथ ऐसा व्यवहार क्यों कर रही है? हालांकि इस बात पता भी नहीं चल सका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.