1578 रुपये में हवाई जहाज का सफर, अभी टिकट बुक कराओ दशहरा-दिवाली तक घूमो, टाटा की एयरलाइन कंपनी लेकर आई ऑफर

0 71

अगर आप इस 15 अगस्त पर लॉन्ग वीकेंड पर कहीं दूर जाने का प्लान बना रहे हैं तो 1578 रुपये में फ्लाइट का टिकट बुक करा सकते हैं. यह शानदार ऑफर टाटा ग्रुप की एयरलाइन कंपनी ‘विस्तारा’ लेकर आई है.

खास बात है कि आप इस ऑफर में टिकट बुक कराकर नवरात्रि और दशहरे तक सफर कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए आपको 15 अगस्त तक टिकट बुक कराना होगा. टाटा ग्रुप की एयरलाइंस Vistara ने देश की आजादी का जश्न मनाते हुए फ्रीडम सेल शुरू की है. इस ऑफर में 15 अगस्त तक आप 31 अक्टूबर तक के लिए सस्ती फ्लाइट टिकट बुक करा सकते हैं.

किन रुट्स पर ट्रैवल का मौका

विस्तारा एयरलाइंस ने भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फ्रीडम सेल शुरू करने का ऐलान किया है. इस सेल में एयरलाइन कंपनी ने सभी केबिन क्लास में घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर किराया घटाया है. घरेलू यात्रियों के लिए इकोनॉमी क्लास में 1,578 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 2678 रुपये और बिजनेस क्लास में एयर टिकट की कीमत 9,978 रुपये से शुरू हो रही है.

इस रूट पर 1578 रुपये किराया

विस्तारा की इस सेल में बागडोगरा से डिब्रूगढ़ तक ट्रैवल करने के लिए इकोनॉमी क्लास का वन साइड डोमेस्टिक फेयर ₹1,578 से शुरू होगा. वहीं, मुंबई से अहमदाबाद तक प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का किराया ₹2,678 से शुरू होगा और मुंबई से अहमदाबाद तक बिजनेस क्लास का किराया ₹9,978 से शुरू होगा.

वहीं, दिल्ली से काठमांडू के लिए इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए इकोनॉमी क्लास का किराया ₹11,978 से शुरू होगा, जबकि प्रीमियम इकोनॉमी कैटेगरी में दिल्ली से काठमांडू के लिए किराया ₹13,978 से शुरू होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.