विकी और कटरीना की शादी में शामिल होने के लिए पति अंगद संग जोधपुर पहुंचीं नेहा धूपिया, शारवरी वाघ भी आईं नजर

0 164

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली इस कपल के शादी के मेहमानों की लिस्ट सामने गई है। आज यानि 7 दिसंबर से इनके शादी की प्री-वेडिंग कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होने वाले हैं।

कटरीना-विकी की गेस्ट लिस्ट में फराह खान, करण जौहर, नित्या मेहरा, अंगद बेदी, नेहा धूपिया, शारवरी वाघ, कबीर खान,मिनी माथुर,अंगिरा धर, डॉक्टर ज्वेल गमाडिया ( कटरीना होलिस्टिक डॉक्टर), यासमीन कराचीवाला ( कटरीना की ट्रेनर) हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल का नाम शामिल है। इन सेलिब्रिटी गेस्ट में कुछ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। हालांकि यह बताया जा रहा है कि कुल 40 लोगों के अलावा 12 सदस्य कैट और विकी के साथ आएंगे।

सिक्योरिटी के लिए तैयार बाउंसर की टीम

मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि एयरपोर्ट ​पर कुल 25 लोगों की टीम मेहमानों को रिसीव करने के लिए रखी गई है। बाउंसर्स की टीम भी होटल और एयरपोर्ट पर पहुंच गई है। उन्होंने सिक्योरिटी की व्यवस्था संभाल ली है। सिक्योरिटी को देखते हुए होटल का लैंडलाइन भी बंद करावा दिया है। इसके साथ ही सिक्योरिटी टीम को मोबाइल यूज न करने का आदेश दिया गया है। बाउंसर्स को वॉकी टॉकी थमा दिए गए हैं।

एयरपोर्ट में दिखे ये सितारे

इन सब के बीच जयपुर होकर सवाई माधोपुर पहुंचने का सिलसिला मंगलवार से तेज होगा। आपको बता दें कि बीते दिन से ही इस कपल की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया। शारवरी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना की शादी के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं। वहीं मेकअप आर्टिस्ट डेनियल, हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी वेडिंग वेन्यू पर होने की जानकारी सामने आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.