वैष्णो देवी, कांगड़ा देवी, ज्वाला जी, चामुंडा और चिंतपूर्णी, नवरात्रि से पहले 5 देवियों के दर पर लगाएं हाजिरी

0 200

भारतीय रेलवे का उपक्रम आईआरसीटीसी (IRCTC) आए दिन कई नए और किफायती पैकेज लॉन्च करता रहता है. इसी कड़ी में आईआरसीटीसी अपने एक और शानदार पैकेज के साथ आई है.

चैत्र नवरात्रि 2023 (Chaitra Navratri 2023) से पहले आईआरसीटीसी पर्यटकों को देश के 5 देवी मंदिरों में घुमाने के लिए ले जा रहा है. इस 6 दिन के ट्रिप पर लोगों को आध्यात्मिक यात्रा का एक बेहतरीन अनुभव मिल सकेगा.

इस पैकेज का नाम है- 5 देवी दर्शन: वैष्णो देवी, कांगड़ा देवी, ज्वालाजी, चामुंडा, चिंतपूर्णी एक्स जयपुर/अजमेर. ये पैकेज आपको इन 5 मंदिरों के दर्शन कराएगा.

>> वैष्णो देवी
>> कांगड़ा देवी
>> ज्वालाजी
>> चामुंडा
>> चिंतपूर्णी

यह यात्रा मार्च 2023 (प्रत्येक बुधवार) तक कई तारीख पर जयपुर से शुरू होगी. ये पैकेज 5 रात और 6 दिन का है, जिसमें केवल नाश्ता ही दिया जाएगा. ट्रेन टिकट 3एसी क्लास और एसएल क्लास के लिए हैं. पैकेज के लिए खर्च मात्र 10,740 रुपये से शुरू होगी. इस पैकेज में टोल टैक्स, पार्किंग लागत और अन्य सभी टैक्स भी शामिल होंगे.

टूर पैकेज की खास बातें

पैकेज का नाम- 5 Devi Darshan: Vaishno Devi, Chamunda Devi, Kangra Devi, Jwalaji, Chintpurni Devi Ex Jaipur/Ajmer (NJR044)

कितने दिन का होगा टूर – 5 रात और 6 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – मार्च 2023 तक (हर बुधवार)
मील प्लान – ब्रेकफास्ट
ट्रैवलिंग मोड – ट्रेन और कार
फ्रीक्वेंसी- हर बुधवार
क्लास- स्लीपर/थर्ड एसी

कितने का है टूर पैकेज

पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट कैटेगरी (थर्ड एसी) में प्रति व्यक्ति खर्च 13,740/- रुपये से शुरू होगी. स्टैंडर्ड कैटेगरी (स्लीपर) में प्रति व्यक्ति खर्च 10,740/- रुपये से शुरू होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.