Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन होंगी ‘बेपर्दा’, पुलिस जारी करेगी पोस्टर

0 121

उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का पुलिस जल्द पोस्टर जारी करेगी. उमेश पाल शूट आउट में फरार नामजद आरोपी शाइस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर शाइस्ता परवीन की जो फोटो शेयर की जा रही है, उसमें उनका चेहरा साफ नहीं है. हर फोटो में शाइस्ता परवीन नकाब पहने हुए हैं.

यही वजह है कि प्रयागराज पुलिस शाइस्ता परवीन की असली फोटो सार्वजनिक करने की तैयारी कर रही है. शाइस्ता परवीन की बिना हिजाब वाली फोटो अब पुलिस सोशल मीडिया पर शेयर करेगी, ताकि लोग उन्हें पहचानकर पुलिस की मदद कर सकें. पुलिस सूत्रों के मुताबिक माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद की मदद करने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा. उमेश पाल शूटआउट में फरार चल रहे असद पर 5 लाख का इनाम घोषित है.

पहले भी अतीक परिवार का स्केच हो चुका है जारी

इससे पहले भी माफिया अतीक अहमद के परिवार के कई सदस्यों के स्केच पुलिस जारी कर चुकी है. पुलिस ने 2008 में अतीक अहमद का 4 बार स्केच जारी किया था. इसके बाद फरार अतीक के भाई अशरफ का भी स्केच जारी हुआ था. उस वक्त अशरफ पर एक लाख का इनाम घोषित था. इसके अलावा देवरिया जेल कांड के बाद सीबीआई ने अतीक के बड़े बेटे मोहम्मद उमर का भी पोस्टर जारी किया था. उमर पर सीबीआई ने 2 लाख का इनाम घोषित किया था. उमर के पोस्टर प्रयागराज शहर में जगह-जगह लगाए गए थे.

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन नामजद आरोपी

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन नामजद आरोपी हैं. उनका शूटर्स साबिर के साथ गुर्गे बल्ली के घर जाने का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक शाइस्ता प्रयागराज में ही कहीं छिपी हैं, लेकिन उनकी जितनी भी तस्वीर है, उसमें चेहरा नकाब में ढके होने की वजह से पहचान नहीं हो पा रही है. लिहाजा अब पुलिस उनकी बिना नकाब वाली फोटो सोशल मीडिया के साथ ही सार्वजानिक स्थल पर लगाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.