कांग्रेस और BRS पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- ‘तेलंगाना में पहली बार, आ रही बीजेपी सरकार’

0 104

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि उन्हें तेलंगाना में हर जगह यही सुनाई देता है कि इस बार प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आ रही है.

करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मैं जहां भी जाता हूं, मुझे एक ही गूंज सुनाई देती है- ‘तेलंगाना में पहली बार, आ रही है बीजेपी सरकार’! (तेलंगाना में पहली बार बीजेपी सरकार बनने जा रही है).” उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वादा किया है कि तेलंगाना का पहला मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा!

पीएम मोदी ने कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को परिवारवाद पार्टी करार देते हुए कहा कि इस तरह की पार्टिंयां कानून-व्यवस्था को भी बर्बाद कर देते हैं. उन्होंने कहा, “कांग्रेस जब सत्ता में थी तब हर दिन बम धमाके होते थे. आज भी कांग्रेस जहां सत्ता में है वहां पीएफआई जैसे आतंकी संगठनों को बढ़ावा मिलता है.”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “लेकिन भाजपा ने आतंकवाद पर करारी चोट की. बीआरएस ने यहां की कानून-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है.” उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर लगातार हमला बोला. उन्होंने लोगों से कहा, “कांग्रेस और केसीआर ने आपको धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ा. जब कोई परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण का नाम लेता है, तो तुरंत बीआरएस और कांग्रेस जैसे दल ही दिखते हैं.”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के विधायक कब बीआरएस में चले जाएं, इसकी कोई गारंटी नहीं है इसलिए तेलंगाना में कोई भी कांग्रेस को वोट नहीं देगा. कांग्रेस को वोट यानी फिर से केसीआर की सरकार आने की संभावना. इनको सत्ता से बाहर करने का एक ही तरीका है – कमल का बटन दबाना और बीजेपी का सीएम बनाना.”

पीएम मोदी ने कहा, “तेलंगाना में बीआरएस की नाव डूबने वाली है और बीआरएस को भी ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. ये देखकर केसीआर के परिवार में भी बिखराव शुरू हो चुका है. अपनी हार सामने देख केसीआर पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए. वहीं दूसरी तरफ केसीआर के रिश्तेदार अब बीआरएस को ही कोस रहे हैं.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.