शिल्पा शेट्टी पर एक और मुसीबत, बहन शमिता, मां सुनंदा सहित एक्ट्रेस के खिलाफ समन जारी

0 137

शिल्पा शेट्टी का परिवार एक नई मुसीबत में फंसता दिख रहा है। अभी कुछ दिनों पहले वह पति राज कुंद्रा को लेकर परेशानी में थीं। अब शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने शिल्पा, शमिता और उनकी मां के खिलाफ एक समन जारी किया है। तीनों के खिलाफ परहम आमरा नाम के बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को हाजिर होने को कहा है।

15 लाख का उधार चुकाना था

दरअसल परहम आमरा एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक हैं। उन्होंने तीनों पर फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के जरिए 21 लाख की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई। परहम आमरा का दावा है कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में 15 लाख रुपये उधार लिए थे। उन्हें जनवरी 2017 तक इस उधार को चुकाना था।

‘परिवार ने उधार चुकाने से किया मना

बिजनेसमैन का कहना है कि सुरेंद्र शेट्टी ने अपने परिवार को इस लोन के बारे में बताया था। वह लोन चुका पाते उससे पहले ही उनका निधन हो गया और अब शिल्पा, शमिता और उनकी मां पैसे देने से इनकार कर रहे हैं।

पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे राज कुंद्रा

बता दें कि शिल्पा शेट्टी बीते साल अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से चर्चा में थीं। जून महीने में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो के प्रोडक्शन और मोबाइल एप पर उन्हें दिखाने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। सितंबर में वह जमानत पर रिहा हुए। जेल से छूटने के बाद राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.