सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा संग चोरी छिपे कर ली शादी? जानिए क्या है इस फोटो का सच

0 131

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बेचलर कहे जाने वाले सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘दबंग’ में साथ काम करते नजर आए थे।

दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और लोग सलमान-सोनाक्षी की शादी के बारे में बातें करने लगे। लेकिन अब दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ गई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने बिना बताए गुपचुप ढंग से फेर ले लिए हैं। तो चलिए जानते हैं वायरल हो रही इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई।

क्या है सलमान-सोनाक्षी की शादी का सच?

सलमान खान ने साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा को लॉन्च किया था और दोनों की कैमिस्ट्री बहुत कमाल की है। लेकिन क्या सचमुच दोनों ने शादी कर ली है? जवाब है- नहीं। हकीकत ये है कि वायरल हो रही ये तस्वीर असल में फोटोशॉप का कमाल है और बॉलीवुड के भाईजान अभी भी सिंगल ही हैं। हां उनके यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें अभी भी काफी वायरल हो रही हैं।

तो क्या जहीर संग रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी?

सलमान खान का नाम तो जैकलीन फर्नांडिस से लेकर जरीन खान तक जोड़ा गया है लेकिन उनकी शादी की खबरें असल में कोरी बकवास के अलावा कुछ भी नहीं है। जहां तक बात है सोनाक्षी सिन्हा के किसी रिलेशनशिप में होने की तो बता दें कि सलमान खान के अलावा उनका नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

‘डबल एक्सएल’ में सोनाक्षी संग नजर आएंगे

जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों का खंडन करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जहीर उनके दोस्त की तरह हैं। सोनाक्षी ने कहा, ‘वो मेरे दोस्त की तरह है और हम इस खबर पर खूब हंसे थे क्योंकि ये काफी फनी है। मुझे लगता है कि उसने पहली फिल्म में काफी अच्छा काम किया है और ‘डबल XL’ में भी उसका रोल काफी डिफरेंट है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.