सलमान खान ने भीड़ में दिखाया विक्की कौशल को एटिट्यूड, बॉडीगार्ड ने दिया धक्का!

0 909

सलमान खान बॉलीवुड के ‘दंबग’ स्टार हैं. सिर्फ भारत में ही नहीं देशभर में उनके फैंस हैं. सलमान खान का स्टारडम ऐसा है कि बड़े-बड़े सितारे उनके आगे फीके पड़ जाते हैं.

सलमान इन दिनों आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं. ‘टाइगर’ के साथ आईफा 2023 के लिए राजकुमार, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और फराह खान भी पहुंच चुके हैं. हाल ही में एक वीडियो अबू धाबी से वायरल हो रहा है, जिसको देख फैंस गुस्सा हो रहे हैं. असल में वीडियो को देख लोग कह रहे हैं सलमान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल को न सिर्फ एटिट्यूड किया बल्कि उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें धक्का भी दिया.

सलमान खान और विक्की कौशल का ये वीडियो खूब चर्चाओं में हैं. जहां विक्की और कैटरीना के फैंस को ‘भाईजान’ का ये रवैया पसंद नहीं आया. वहीं, सलमान के बॉडीगार्ड को भी लोग तमीज सीखने की बात कर रहे हैं.

सलमान खान के बॉडीगार्ड ने दिया धक्का!

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें विक्की अपने एक फैन के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इसी दौरान सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री लेते हैं. जैसे ही सलमान धीरे-धीरे पास आते हैं. उनके बॉडीगार्ड्स सभी को साइड करते हैं. इसी दौरान भाईजान का एक बॉडीगार्ड विक्की कौशल को भी धक्का देता है. इसके बाद जैसे ही सलमान, विक्की के पास आते हैं वह खुद उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं.

लोगों को पसंद नहीं आया सलमान का रवैया

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की उन्हें बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उनकी बात को अधूरा छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं. वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि लगता है सलमान का विक्की कौशल के प्रति ये व्यवहार बिलकुल अच्छा नहीं है.

फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

वीडियो देख फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि विक्की कौशल भी सेलिब्रिटी हैं, तो सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने उन्हें आम आदमी की तरह ट्रीट क्यों किया. एक यूजर ने लिखा, ‘ये विक्की कौशल है तो उसे साइड क्यों हटाया, दोनों एक-दूसरे से मिल सकते थे.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘दोनों गुस्से में दिख रहे हैं. विक्की जो कह रहे थे, उसके जवाब में सलमान ने कुछ नहीं कहा’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘सलमान ने विक्की को इतना एटीट्यूड दिखाया, जो अच्छा नहीं लगता.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.