बॉर्डर पर भिड़ी राजस्थान और हरियाणा पुलिस, कुर्सियां उछाली तो मच गया बवाल, जानें कौन किस पर पड़ा भारी

0 61

खैरथल जिले के भिवाड़ी में गंदे पानी की निकासी को लेकर आज राजस्थान और हरियाणा पुलिस आपस में भिड़ गई. हरियाणा पुलिस का एएसआई रविकांत राजस्थान पुलिस की आधा दर्जन से अधिक जवानों पर भारी पड़ गया.

इस भिड़ंत में उसकी दबंगई देखने को मिली. इस दौरान उसने राजस्थान पुलिस की ओर से नाकाबंदी के दौरान बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियों को भी लात मार कर दूर फेंक दिया. यही नहीं रविकांत राजस्थान पुलिस के जवानों के साथ-साथ मीडियाकर्मियों से बदतमीजी करता दिखाई दिया।

जानकारी के अनुसार भिवाड़ी बाईपास पर गत 8 महीने से चले आ रहे जल भराव की समस्या को लेकर बुधवार दोपहर करीब 12:30 बजे राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने-सामने हो गई. राजस्थान पुलिस की तरफ से वाहनों को बाईपास पर जाने से रोकने के लिए नेशनल हाईवे 919 पर बैरिकेट्स लगाकर ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा रहा था. उसी दौरान हरियाणा पुलिस के धारूहेड़ा थाने में तैनात एएसआई रविकांत ने मौके पर आकर राजस्थान पुलिस से बदतमीजी की.

उसने ट्रैफिक डायवर्ट करने के लिए लगाए बैरिकेट्स को हटा दिया. इसके साथ ही राजस्थान पुलिस ने बैठने के लिए डाली रखी कुर्सियों को भी एएसआई रविकांत ने लात मारकर दूर फेंक दिया. उसने इस मामले की कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ भी बदतमीजी की. उनको वहां से चले जाने की हिदायत दे डाली. जब मीडियाकर्मियों ने इसका विरोध किया तो एएसआई रविकांत लड़ने के लिए तैयार हो गया. इस पर भिवाड़ी पुलिस के जवानों ने इसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारियों को दी.

उसके बाद मौके पर यूआईटी थाना अधिकारी सचिन शर्मा पहुंचे. उन्होंने हरियाणा पुलिस के एएसआई रविकांत से बात की. लेकिन उसने अपना रवैया नहीं बदला. रविकांत ने थानाधिकारी सचिन शर्मा के साथ भी बदतमीजी कर डाली. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने तुरंत खैरथल तिजारा जिला कलेक्टर अर्तिका शुक्ला से इस मामले में बात की. थानाधिकारी सचिन शर्मा ने इस पूरे मामले की जानकारी एसपी अनिल बेनीवाल को भी दी. उसके बाद मौके पर अन्य पुलिसकर्मियों को भेजा गया है. वही हरियाणा पुलिस की तरफ से भी और जवानों को मौके पर बुलाने की बात सामने आ रही है. फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.