पंचतत्व में विलीन हुए डिस्को किंग बप्पी लाहिरी, पूरे देश ने नम आंखों से दी विदाई

0 135

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के डिस्को किंग कहे जाने वाले सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) ने 69 की उम्र में हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

मंगलवार, 15 फरवरी को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण बप्पी दा को मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. उनके निधन से पूरा देश सदमे में है.

पंचतत्व में विलीन हुए बप्पी दा

गुरुवार को विले पार्ले के पवन हंस में स्थित श्मशान घाट में वह पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. बुधवार को बप्पी दा का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया, क्योंकि पूरा परिवार उनके बेटे के लौटने का इंतजार कर रहा था, जो अमेरिका में थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह बुधवार को देर रात भारत पहुंचे हैं. परिवार के लिए यह एक मुश्किल वक्त है. बप्पी दा की अंतिम यात्रा के दौरान भी उनके बच्चे फूट-फूटकर रो पड़े थे.

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं कई हस्तियां

बप्पी लाहिरी की अंतिम यात्रा में शक्ति कपूर, अलका याज्ञनिक, इला अरुण, विद्या बालन, रुपाली गांगुली, काजोल और शरबानी मुखर्जी जैसी कई हस्तियां श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचीं. पूरा देश आज बप्पी दा को नम आंखों से विदाई दे रहा है. अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि डिस्को की सही परिभाषा सिखाने वाले बप्पी दा अब सिर्फ हमारी यादों में ही मिलेंगे.

फूलों से सजी गाड़ी में ले जाया गया पार्थिव शरीर

बप्पी दा की अंतिम यात्रा काफी भव्य रखी गई. फूलों से सजी गाड़ी में उनका पार्थिव शरीर रखा गया था. इसके साथ उनका बड़ा सा पोस्टर गाड़ी पर लगाया गया था. इस दौरान सड़कों पर भी उनके फैंस का हुजूम देखने को मिला.

Leave A Reply

Your email address will not be published.