इमरान खान के 6 वीडियो लीक, महिला से लेकर पुरुष तक के साथ संबंध बनाते आए नजर

0 79

पाकिस्तान की राजनीति में जारी उथल-पुथल के बीच देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

कुछ ही दिन पहले इमरान खान के तीन विवादास्पद ऑडियो लीक हुए थे और अब 6 आपत्तिजनक वीडियो कहीं से लीक हो गए हैं. कहा जा रहा है कि अभी तक ये वीडियो सिर्फ चुनिंदा लोगों के पास ही हैं, जिनमें कुछ बिजनसमैन, जर्नलिस्ट और अन्‍य खास लोग शामिल हैं. हालांकि, इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगेगी.

दिलचस्प बात यह है कि इन वीडियो मे से एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें इमरान खान पाकिस्तानी सांसद रह चुकीं आयला मलिक के साथ नजर आ रहे हैं. ये वही महिला हैं, जिनका नाम अश्लील ऑडियो क्लिप में भी आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. आपको बता दें कि आयला मलिक पाकिस्‍तान की सांसद रह चुकी हैं और इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता हैं. एक अन्य वीडियो में इमरान खान एक नौजवान के साथ दिखाई दे रहे हैं.

पाकिस्‍तान के चर्चित पत्रकार असद तूर ने इस वीडियो के बारे खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान में इस समय इमरान खान के कुल 6 अश्लील वीडियो कुछ चुनिंदा लोगों तक पहुंच गए हैं.’ पाकिस्तान के पत्रकार ने यह भी बताया कि इन सभी वीडियो को बनाने वाला कोई और नहीं, बल्कि इमरान खान के करीबी लोग ही हैं.

असद तूर ने दूसरे वीडियो का उल्लेख करते हुए कहा, ‘एक वीडियो में इमरान खान एक महिला के साथ स्विमिंग पूल में अश्‍लील हरकते कर रहे हैं, जबकि एक अन्‍य वीडियो में वे उसी तरह की अश्लील बातें करते दिखाई दे रहे हैं जैसा कि ऑडियो लीक में सामने आया था. इसी तरह से एक और वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व पीएम एक युवक के साथ संबंध बनाते नजर आ रहे हैं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.