नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास वापस आएंगी आलिया! एक्टर संग एक्स वाइफ का सेटलमेंट? अब क्या होगा 100 करोड़ के डिमांड का

0 77

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों के आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं. एक तरफ जहां आलिया ने नवाज पर रेप का केस दर्ज करवाया है.

वहीं नवाजुद्दीन ने आलिया और अपने भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी पर 100 करोड़ का मानहानि का केस ठोका है. इन विवादों के बीच खबर है कि आलिया-नवाज अपने आपसी झगड़े को सुलझाना चाहते हैं. नवाज इसके लिए आगे बढ़ चुके हैं. खबर ये भी है कि सेटलमेंट के बाद आलिया एक बार फिर से नवाज के पास चली जाएंगी. अब इस मामले पर आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने रिएक्ट किया और सच बताया है.

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, समझौते के मामले में पहला आधिकारिक कदम नवाज द्वारा उठाया गया है. नवाज ने आलिया को एक मसौदा भेजा था जिसमें कुछ शर्तें थीं कि आलिया और वह साथ में इस मामले पर बातचीत करेंगे. दोनों अपनी शादी और विवाद को लेकर बात करेंगे. गजब बात ये हैं नवाज अभी भी यही कह रहे हैं कि आलिया और वह तलाकशुदा हैं.

खैर विवादों के बीच कपल एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगा रहे हैं. इसके बावजूद दोनों इस लड़ाई को अब खत्म करना चाहते हैं. अब सवाल यह है कि अगर नवाज ने सेटलमेंट मांगा है, तो क्या आलिया उनके पास वापस जाएंगी? आलिया के वकील रिजवान ने ई-टाइम्स को बताया, “नहीं, आलिया कभी भी नवाज के पास वापस नहीं जाएंगी, लेकिन वे निश्चित रूप से मैच्योर पर्सन की तरह अपने दोनों बच्चों के बेहतरी के लिए अच्छा करेंगे.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.