‘मस्तराम’ की एक्ट्रेस Aabha Paul ने फिर लूटी महफिल, बिकिनी में दिखाया कर्वी फिगर, अंदाज देख लोग बोले- टेंपरेचर बढ़ा दिया…

0 87

मस्तराम’ और ‘गंदी बात’ वेब सीरीज फेम आभा पॉल (Aabha Paul) सोशल मीडिया पर अपने सेंसुअल अंदाज को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. आभा पॉल (Aabha Paul Pics) के फैंस हर दिन एक्ट्रेस की बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए बेताब रहते हैं.

आभा पॉल भी कभी बिकिनी तो कभी टाइट आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से आभा पॉल (Aabha Paul Bold) अपनी हॉटनेस के कारण इंटरनेट पर छा गई हैं. एक्ट्रेस की बोल्ड बिकिनी तस्वीरों के देख नेटीजन्स पसीने-पसीने हुए जा रहे हैं.

‘गंदी बात’ फेम आभा पॉल (Aabha Paul) का नाम उन बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो बिना झिझके कमाल के सिजलिंग सीन्स कैमरे के सामने देती हैं. आभा पॉल (Aabha Paul Photos) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाती रहती हैं.

‘गंदी बात’ वेब सीरीज में आभा पॉल (Aabha Paul) ने लोलिता भाभी का किरदरा निभाया था. एक्ट्रेस का यह किरदार बहुत फेमस हुआ था. आभा पॉल को उनके फैंस आज भी लोलिता भाभी के नाम से पुकारना पसंद करते हैं.

आभा पॉल (Aabha Paul) अपनी बोल्डनेस के कारण इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. आभा पॉल की सोशल मीडिया पर लाखों की फैन-फॉलोइंग है.

आभा पॉल (Aabha Paul) ने ‘मस्तराम’, ‘ट्रिपल एक्स’ और ‘गंदी बात’ जैसी कई बोल्ड वेब सीरीज में काम किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.