मल्लिका शेरावत का लव लाइफ पर खुलासा- बॉयफ्रेंड को नहीं पसंद बिस्तर पर जाने से जुड़ी आदत

0 96

मल्लिका शेरावत ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह रिलेशनशिप में हैं। वह इस रिश्ते को आगे ले जाने के बारे में भी सोच रही हैं।

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को उनकी एक आदत नहीं पसंद है, जिसको लेकर वह हमेशा शिकायत करते रहते हैं। मल्लिका ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से फ्रांस में छुट्टियों के दौरान मिली थीं और कुछ समय से दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

मल्लिका बोलीं-प्यार जीवन का अहम हिस्सा

मल्लिका शेरावत ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की। द लव लाफ लिव शो के दौरान उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को उनके सोने से जुड़ी आदत नहीं पसंद है। वह जल्दी बिस्तर पर चली जाती हैं जिसकी वजह से वह उन्हें ‘नन’ बुलाने लगे हैं। मल्लिका से पूछा गया कि क्या अभी भी वह इतनी बिजी हैं कि रिलेशनशिप के लिए वक्त नहीं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, नहीं नहीं, मेरे जीवन में प्यार है। हां करियर की शुरुआत में मैं काम कर रही थी और काफी व्यस्त थी। अब मैं अपने जीवन में बेहद आराम से हूं। प्यार एक अहम हिस्सा है।

बॉयफ्रेंड को जल्दी सोने से है दिक्कत

मल्लिका ने बताया कि स्क्रीन पर उनकी काफी ग्लैमरस इमेज है और हर किसी को लगता है कि वह अक्सर पार्टी और ड्रिंक करती हैं लेकिन ऐसा नहीं है। वह बताती हैं, मुझे पार्टी कल्चर पसंद नहीं है। मैं बहुत आध्यात्मिक हूं। मैं जल्दी सोना पसंद करती हूं। मेरा बॉयफ्रेंड हमेशा शिकायत करता है, हे ईश्वर क्या तुम नन हो? तुम हमेशा जल्दी सो जाती हो। दिक्कत क्या है? मल्लिका ने अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के बारे में बताया, हम अपने-अपने दोस्तों के साथ सेंट-ट्रोपेज घूम रहे थे। हम एक ही होटेल में थे। वहीं मिले और बात आगे बढ़ी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.