KBC 13: 1 करोड़ जीतकर इस सीजन की पहली करोड़पति बनीं दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमानी बुदेला

0 364

लोगों को मालामाल बनाने वाला टीवी का सबसे लोकप्रिय रिएलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन शुरू हो चुका है। इसी के साथ ही शो अपने 13 साल भी पूरे करने जा रहा है।

इस शो को अमिताभ बच्चन हर बार की तरह ही होस्ट कर रहे हैं। शो शुरू होने के साथ ही सीजन 13 को इसका पहला करोड़पति मिल गया है। केबीसी की पहली करोड़पति बनी हैं हिमानी बुदेला, जो कि एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हैं।

1 करोड़ के जीनते पर बिग बी ने दी बधाई

हिमानी बुंदेला ने जिस तरह से सभी प्रश्नों के उत्तर दिए उसे देखर न सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि सभी हैरान रह गए। दृष्टिहीन होने के बावजूद उनका आत्मविश्वास ने उन्हें 1 करोड़ रुपए जिताए। अब आप शो में देखेंगे कि हिमानी बुंदेला अब 7 करोड़ रुपये के लिए गेम को आगे बढ़ाएंगी। सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है। कि वह एक करोड़ के सवाल का सही उत्तर देने के बाद 7 करोड़ के सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं। बिग बी उन्हें एक करोड़ की रकम जीतने के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं। वहीं हिमानी भी खुशी से झूम उठीं। अमिताभ बच्चन, हिमानी को कहते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं। इसके बाद हिमानी उछल पड़ती हैं।

7 करोड़ के प्रश्न का देगीं जवाब

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बी अब उनसे केबीसी का 16वां यानी 7 करोड़ रुपए के लिए सवाल पूछते हैं। प्रोमो से पता चल रहा है कि हिमानी 16वें सवाल का जवाब भी लॉक कर देती हैं। आपको बता दें कि इस 16वें सवाल के आप कोई भी लाइफ लाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। इसके बावजूद हिमानी बिना किसी डर के 7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देती हैं और सब भगवान पर छोड़ देती हैं। बता दें कि इस एपिसोड का टेलिकास्ट 30-31 अगस्त को रात 9 बजे किया जाएगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, ‘खुशीजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन प्रतियोगी, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं। पर क्या वो दे पायेंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?’

Leave A Reply

Your email address will not be published.