हादसे के समय नशे में थी अंजलि, कंझावला केस को लेकर बड़ा खुलासा, पुलिस ने दी यह जानकारी…

0 90

दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala Case) में बड़ी खबर सामने आ रही है. पिछले साल 31 दिसंबर की रात को कंझावला सड़क हादसे में अंजलि की दर्दनाक मौत से जुडे़ मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है.

बताया गया है कि अंजलि की विसरा रिपोर्ट आ गई है. दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सूत्र के मुताबिक जिस वक्त अंजलि हादसे की शिकार हुई थी, उस वक्त वो शराब के नशे में थी. ये जानकारी विसरा रिपोर्ट से प्राप्त हुई है

दरअसल, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अंजलि (Anjali) की मौत के बाद हुए पोस्टमार्टम के बाद उसके विसरा (Viscera) को सुरक्षित रखा था. विसरा जांच करने के लिए रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब ( Forensic Science Laboratory) को दिया गया था. जिसकी रिपोर्ट 24 जनवरी को दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी को सौंप दी गई थी. उसी रिपोर्ट ( Viscera Examination Report) में ये खुलासा हुआ है कि हादसे के वक्त अंजलि शराब के नशे में में थी.

अभी भी चल रही है जांच

गौरतलब है कि इस मामले में प्रमुख चश्मदीद रही अंजलि की दोस्त निधि गिरफ्तारी के पहले ही पुलिस के सामने इस मामले में बयान देकर बता चुकी थी कि दोनों नए साल की रात पार्टी से लौट रही थीं. इस दौरान दोनों एक ही स्कूटी पर थीं. उसी दौरान एक बलेनो कार द्वारा एक्सीडेंट के दौरान निधि बच गई लेकिन अंजलि की मौत हो गई थी. जिसके बाद इस मामले को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे.

आउटर दिल्ली रेंज के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सागर प्रीत हुड्डा (Sagar Preet Hooda) का कहना है कि इस मामले में तफ्तीश अभी भी चल रही है इसलिए बहुत ज्यादा नहीं बता सकते. लेकिन फिलहाल इतना जरूर कह सकते हैं की हम लोगों को विसरा रिपोर्ट मिल गई है. इस मामले में हम लोग आगे उचित कानूनी कार्रवाई भी कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले में आगे की तफ्तीश रिपोर्ट को कोर्ट के सामने भी रखने वाले हैं. ये रिपोर्ट केस की जांच का एक महत्वपूर्ण इनपुट है इसलिए फिलहाल इसे साझा नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि बाद में इसकी तमाम जानकारियां साझा की जाएंगी. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.