कश्मीर में जब भी अमन होता है, पाकिस्तान को तकलीफ होती है: 24 घंटे में 2 आतंकी हमलों पर बोले DGP दिलबाग सिंह

0 125

पिछले 24 घंटे में कश्मीर घाटी में हुए दो आतंकवादी हमले पर सख्त प्रतिक्रिया देते हुए जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने सोमवार को कहा कि जब-जब कश्मीर में अमन बहाल होता है तब पाकिस्तान को तकलीफ होती है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पिछले 30 साल से यही करता आया है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने गोली मारकर उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति की हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुकेश सिंह को अपराह्न करीब 12 बजकर 45 मिनट पर पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके में गोली मारी गई.

इससे पहले, श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. निरीक्षक मसरूर अहमद वानी को उस समय तीन गोली मारी गईं जब वह ईदगाह मैदान में स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा एक मजदूर की टारगेट किलिंग पर डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, “मुझे विश्वास है कि पुलिस रविवार की घटना (श्रीनगर में, जहां एक पुलिस निरीक्षक पर आतंकवादियों द्वारा हमला किया गया था) और आज एक मजदूर की हत्या में शामिल लोगों की पहचान करेगी और उन्हें पकड़ेगी. हम हमले के पीछे के लोगों को नहीं छोड़ेंगे… पड़ोसी देश को यहां जम्मू-कश्मीर में शांति पसंद नहीं है.”

डीजीपी दिलबाग सिंह ने अनंतनाग में कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर पर रविवार को जिन आंतकवादियों ने हमला किया था, उनके बारे में मुख्य सुराग मिला है और जल्दी ही उन आंतकवादियों का सफाया कर दिया जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.