‘अरविंद केजरीवाल के कहने पर दी 15 करोड़ की रिश्वत,’ सुकेश चंद्रशेखर का दिल्ली के मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप

0 62

धोखाधड़ी के कई मामलों में दिल्ली की मंडोली जेल में कैद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दावा किया है कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 75 करोड़ रुपये दिए हैं.

सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र में यह दावा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ उसकी वॉट्सऐप और टेलीग्राम पर बातचीत होती थी और उसके बाद इन चैट्स के 700 पेज मौजूद हैं. साथ ही सुकेश का दावा है कि उसने 2020 में तेलंगाना राष्ट्र समिति के दफ्तर में अरविंद केजरीवाल के लिए 75 करोड़ रुपये भिजवाए थे.

सुकेश ने हाल ही के दिनों में ऐसे कई आरोप लगाए हैं, हालांकि इन दावों की कोई पुष्टि नहीं हुई है. सुकेश ने यह पत्र अधिवक्ता अनंत मलिक के माध्यम से जारी किया है. जारी किये गए बयान में कहा गया है, “केजरीवाल जी मैं 2020 से जुड़ी एक चैट का ट्रेलर जारी करने जा रहा हूं जिसमें 15 किलो घी करोड़ के लिए आपके और मिस्टर जैन (जेल में बंद दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन) की ओर से तय किया गया कोड वर्ड जिसे मैंने व्यक्तिगत तौर पर भेजा था. यानी आपकी ओर से राजनीतिक पार्टी टीआरएस के दफ्तर में आबकारी मामले में आरोपी एक शख्स को 15 करोड़ रुपये दिए गए थे.”

बयान में किया गया ये दावा

बयान में आगे दावा किया गया है कि केजरीवाल चाहते थे कि 15 किलो घी यानी कि 15 करोड़ रुपये को हैदराबाद में ही छोड़ दिया जाए क्योंकि उन्होंने कहा था कि ऐसे 5 मामले हैं यानी कि 15*5 करोड़ जो कि हैदराबाद में ही थे.

उसने आगे कहा कि, धनराशि को आपके लिए बदला गया क्योंकि आपने सुझाव दिया था कि हैदराबाद में टीआरएस के ऑफिस में खड़ी रेंज रोवर गाड़ी में मौजूद एपी नाम के शख्स को 15 पहुंचाना है.

हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया से कहा था कि केजरीवाल की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और जल्द ही केजरीवाल का तिहाड़ क्लब में स्वागत किया जाएगा. और अगले हफ्ते वो एक अहम खुलासा करेगा, जो केजरीवाल के खिलाफ एक ट्रेलर होगा.

गौरतलब है कि चंद्रशेखर फोर्टिस हेल्यकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह कई नामी हस्तियों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोपी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.