‘जैकलीन का मामले से कोई लेना-देना नहीं’, ठग सुकेश का दावा- ये मशहूर अदाकारा करती थी दिन में 10 बार कॉल

0 133

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में एक ताजा घटनाक्रम में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने कोर्ट को बताया कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का इस मामले से कोई संबंध नहीं है.

सुकेश को शुक्रवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में पेश किया गया था. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश ने अदालत से कहा कि ‘जैकलीन इस मामले का हिस्सा नहीं हैं, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं उनकी रक्षा के लिए हूं.’ इस महीने की शुरुआत में सुकेश ने पत्रकारों से कहा था कि वे जैकलीन को उसकी ओर से हैप्पी वैलेंटाइन्स डे विश करें. सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज भी एक आरोपी हैं. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate-ED) उनसे कई बार पूछताछ कर चुका है.

इतना ही नहीं जब सुकेश चंद्रशेखर को बताया गया कि जैकलीन ने कहा है कि सुकेश ने उसका इस्तेमाल किया, तो उसने कहा कि ‘मैं उसके बारे में कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता. उसके पास ऐसा कहने के अपने कारण हो सकते हैं. मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उनकी रक्षा करने की कोशिश करते हैं.’ गौरतलब है कि पिछले महीने सुकेश ने अपने वकीलों अनंत मलिक और एके सिंह के माध्यम से एक प्रेस बयान भी जारी किया था. जिसमें उसने दावा किया कि उसके जैकलीन के साथ ‘गंभीर संबंध’ थे. मगर नोरा फतेही ने उसको जैकलीन के खिलाफ भड़काया था.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश ने दावा किया था कि ‘नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं कॉल का जवाब नहीं देता तो वह लगातार मुझे कॉल करती रहती थी.’ सुकेश ने यह भी दावा किया था कि नोरा चाहती थी कि वह एक म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी बनाने में उसके रिश्तेदार की मदद करे. सुकेश ने कहा कि ‘चूंकि मैं और जैकलीन एक गंभीर रिश्ते में थे, इसलिए मैंने नोरा से बचना शुरू कर दिया. लेकिन वह मुझे कॉल करके परेशान करती रही और साथ ही मुझे एक म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी स्थापित करने में बॉबी (नोरा के रिश्तेदार) की मदद करने के लिए कह रही थी. जिसे मैंने किया.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.