कांग्रेस में वापसी पर गुलाम नबी आजाद का यू-टर्न, कहा- ऐसी खबरें साजिश का हिस्सा

0 110

पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कहा है कि कांग्रेस में फिर से शामिल होने की कहानी निराधार है. यह कहानी देखकर मैं स्‍तब्‍ध हूं.

ये खबरें कांग्रेस पार्टी के नेताओं का एक खेमा गढ़ रहा है और यह मेरे साथी नेताओं और समर्थकों का मनोबल गिराने के लिए ऐसा कर रहे हैं. गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि समाचार एजेंसी एएनआई के एक संवाददाता ने यह खबर फाइल की है कि मेरी कांग्रेस में वापसी हो रही है, यह पूरी तरह निराधार है.

आजाद ने कहा कि यह देखकर मैं स्‍‍‍‍‍‍तब्‍ध हूं. कांग्रेस पार्टी और उसके नेतृत्व के प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना नहीं है, हालांकि मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे इन कथावाचकों को ऐसा करने से बाज आने को कहें. मैं एक बार फिर जोर देकर कहना चाहूंगा कि यह कहानी पूरी तरह निराधार है.

गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद ने 26 अगस्त, 2022 को सोनिया गांधी को 5 पन्नों का त्याग पत्र भेजकर कांग्रेस को अलविदा कह दिया था. उन्होंने लिखा था, ‘बहुत खेद के साथ मैंने कांग्रेस से अपना सालों पुराना रिश्ता संबंध तोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कांग्रेस की दुर्गति के लिए सीधे सीधे राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया था और उन्हें अपरिपक्व बताया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.