प्री मैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर दीया मिर्जा बोलीं- वही इसे सेलिब्रेट कर सकते हैं जो पर्सनल च्वाइस से डरते नहीं

0 91

दीया मिर्जा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो हर बोल्ड सब्जेक्ट पर ओपनली बात करती हैं। अब दीया ने प्री मैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी पर बात की है।

दीया ने कहा कि ये किसी की भी एक पर्सनल च्वाइस है और ये वही सेलिब्रेट कर सकते हैं जो डिसीजन लेते हुए किसी से डरते नहीं हैं। बता दें कि दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से पिछले साल फरवरी में शादी की है। शादी के 2 महीने बाद दीया ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। उस वक्त दीया की शादी पर सवाल उठे कि उन्होंने शादी ही इसलिए की क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं।

दीया ने हालांकि फिर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं। उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता ही तब चला जब वह शादी की तैयारियां कर रही थीं। फिर उसी साल जुलाई में दीया प्रेग्नेंट बनीं। दीया ने बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम है अव्यान। अब हाल ही में दीया ने प्रीमैरिटल सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है। ई टाइम्स से बात करते हुए दीया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ये किसी की पर्सनल च्वाइस और पर्सनल च्वाइस की पावर है। इसे सिर्फ वही सेलिब्रेट कर सकते हैं जो अपनी पर्सनल च्वाइस से डरते नहीं हैं। कुछ लोगों की प्रीमैरिटल सेक्स और प्रीमैरिटल प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ अलग भी सोच सकते हैं या इसे गलत भी सोच सकते हैं। हालांकि वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो समझते हैं कि ये उनकी पर्सनल च्वाइस है कि उन्हें हक है जो उन्हें ठीक लगे वो करे।’

दीया ने आखिर में कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हम प्रोग्रेसिव हैं जैसा कि हम सोचते हैं।

दीया मिर्जा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह लास्ट थप्पड़, दस और कैश फिल्म में नजर आई थीं। वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो दीया अब फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह धक-धक में भी नजर आएंगी जिसमें तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी लीड रोल में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.