10 करोड़ रंगदारी… लॉरेंस बिश्नोई का ऑर्डर… कैसे तिहाड़ में हाशिम बाबा ने लिखी नादिर हत्याकांड की स्क्रिप्ट

0 14

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हुए नादिर शाह हत्याकांड की जांच की कड़ियों को पुलिस जैसे-जैसे खोल रही है. वैसे वैसे नई कहानियों का पर्दाफ़ाश हो रहा है.

अब ख़बर आ रही है कि इस वारदात के तार दुबई में बैठे कॉल सेंटर माफ़िया कुणाल छाबड़ा से भी जुड़े हैं. दिल्ली पुलिस ने कुणाल को नादिर शाह हत्याकांड से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. पुलिस के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने कुणाल छाबड़ा से 5 करोड़ रुपए मांगे थे, जिसके लिए उसने कुणाल छाबड़ा को फोन कॉल किया था.

कॉल सेंटर माफ़िया कुणाल छाबड़ा दुबई में रहता है और दिल्ली-NCR समेत भारत में कई राज्यों में अवैध कॉल सेंटर चलाता है. कुणाल छाबड़ा के ख़िलाफ़ दो केस में गैर-जमानती वॉरंट जारी है. अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई भी कुणाल छाबड़ा के ख़िलाफ़ जांच में जुटी है. ख़बर है कि ग्रेटर कैलाश में जिस नादिर शाह की हत्या हुई थी, वो कुणाल छाबड़ा का करीबी और पार्टनर था.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कुणाल से 10 करोड़ की रंदगारी मांगी थी. पैसे ना देने पर कुणाल छाबड़ा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. दावा किया जा रहा है कि इसी वजह से लॉरेंस बिश्नोई ने कुणाल के पार्टनर नादिर शाह को मरवा दिया.

जमानत पर बाहर कुणाल छाबड़ा ने ही लॉरेंस बिश्नोई के धमकी वाले वीडियो की जानकारी पुलिस से साझा की थी. यही वजह है कि मामले की तह तक जाने के लिए कुणाल को दुबई से तलब किया गया है. यही नहीं इस सिलसिले में तिहाड़ में बंद कुख्यात गैंगस्टर हाशिम बाबा से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है. ख़बर है कि स्पेशल सेल प्रोडक्शन वारंट पर हाशिम बाबा को तिहाड़ जेल से लेकर आई है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि नादिर हत्याकांड के वक्त हाशिम बाबा तिहाड़ जेल के अंदर से बैठकर शूटर्स से बात कर रहा था यानी नादिर हत्याकांड की स्क्रिप्ट तिहाड़ जेल में ही रची गई थी. स्पेशल सेल हाशिम बाबा से सात दिनों की कस्टडी पर ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर हाशिम बाबा ने कैसे नादिर हत्याकांड की साज़िश को जेल के भीतर से अंजाम दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.