बीस साल बाद ‘गदर 2’ से सनी देओल-अमिषा पटेल की वापसी, पर्दे पर फिर दिखेगी तारा सिंह- सकीना की जोड़ी

0 257

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की घोषणा कर दी है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आ रही हैं। एक्टर ने फिल्म अनाउंसमेंट हुए ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खुश हो गये हैं।

20 साल बाद फिर देखेगी तारा सिंह -सकीना की जोड़ी

रिपोर्ट की मानें तो सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर पहले पार्ट की कहानी खत्म हुई थी। मजेदार बात ये है कि इसके जरिए 20 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल को एकसाथ ऑनस्क्रीन शेयर करेंगे।

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 2 दशक बाद..फाइनली इंतजार खत्म हुआ दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। वहीं इस पोस्टर पर केवल 2 लिखा हुआ है और इसकी टैग लाइन है…’द कथा कंटिन्यूज।

फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा करेंगे

गौरतलब है कि अनिल शर्मा निर्देशित ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों ने तारा सिंह और सकीना के रोल में दर्शकों को दिवाना बना दिय़ा था। वहीं फिल्म में सनी के डायलॉग और गाने आज भी दर्शकों को खूब पसंद आता है। फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

इस बार भी फिल्म के सीक्वल का डायरेक्शन अनिल शर्मा ही करेंगे। फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है। खबर है कि सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू हो जाएगी और यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.