अगस्त में धनुवालों की खुलेगी किस्मत, नई नौकरी का योग, पढ़ें तुला-वृश्चिक का मासिक राशिफल

0 273

अगस्त 2023 धनु राशिवालों की किस्मत चमकाने वाला है. कार्य क्षेत्र में स्थिति अच्छी रहेगी. आपका कहीं ट्रांसफर होने के योग बन सकते हैं. नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय है.

वृश्चिक के लिए यह महीना अच्छा रहेगा. नौकरी में ट्रांसफर और पदोन्नति दोनों के योग बनेंगे. कार्य क्षेत्र में किसी से भी बहसबाजी करने से बचें, क्योंकि वह आपके विरुद्ध जा सकता है. तुलावालों को अगस्त में गवर्नमेंट से भी कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. आपको सरकारी आवास की सुविधा प्राप्त हो सकती है. पढ़ें तुला, वृश्चिक और धनु का अगस्त 2023 का मासिक राशिफल.

तुला मासिक राशिफल अगस्त 2023

इस महीने आपके काम में मजबूती आएगी. विवाहित लोग गृहस्थ जीवन को खुलकर जिएंगे और जीवनसाथी से आपकी तालमेल की प्रवृत्ति उनके दिल में आपको विशेष स्थान दिलाएगी. इससे आपका समय सुखद रहेगा. लव लाइफ के लिए भी समय अच्छा रहेगा. आपके रिश्ते में रोमांस होगा. आप अपनी बातों को एक-दूसरे तक पहुंचाने के साथ ही उनपर डिस्कस भी करेंगे, जिससे रिश्ता एक नए रूप में आगे बढ़ेगा. आपको गवर्नमेंट से भी कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. आपको सरकारी आवास की सुविधा प्राप्त हो सकती है. यदि आप गवर्नमेंट जॉब में है, तो आपको किसी योजना का लाभ भी मिल सकता है. इस महीने आपका प्रमोशन होने की प्रबल स्थिति बनेगी, इसलिए समय का पूरा लाभ लेने की कोशिश करें.

यदि आपने किसी गवर्नमेंट स्कीम में अप्लाई किया है, तो आपको लाभ मिल सकता है. बिजनेस करने वालों के लिए यह महीना अच्छा है. आपकी मेहनत सफल होगी. आप प्रयास करेंगे, तो कुछ बड़े लोगों से भी आपके तालमेल बन सकते हैं, जो बिजनेस में आगे बढ़ने में आपको सपोर्ट करेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो यह समय उनके लिए अच्छा रहेगा वे पढ़ाई को एंजॉय करेंगे. वे अच्छे-अच्छे तरीकों से पढ़ाई को आगे बढ़ाएंगे और एक से ज्यादा टॉपिक्स में अच्छी पकड़ हासिल करेंगे. आप कोई बढ़िया मोबाइल खरीदने की कोशिश कर सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी कोई बड़ी शारीरिक समस्या नजर नहीं आती. बस अपने खानपान का ध्यान रखें. यात्रा के लिए इस महीने का दूसरा और चौथा सप्ताह सबसे अच्छा रहने वाला है.

वृश्चिक मासिक राशिफल अगस्त 2023

यह महीना आपके लिए अच्छा रहेगा. विवाहितों को गृहस्थ जीवन में तनाव महसूस होगा, लेकिन फिर भी आपसी सामंजस्य बनाकर धीरे-धीरे अपनी गृहस्थी को आगे बढ़ाएंगे. इसके बावजूद न चाहते हुए भी आपके बीच थोड़ा तनाव हो सकता है. लव लाइफ के लिए समय मिलाजुला रहेगा. आप दोनों एक दूसरे को समझ पाने में असमर्थ महसूस करेंगे, जिसकी वजह से ट्यूनिंग बिगड़ जाएगी और लड़ाई झगड़ा हो सकता है. थोड़ा धैर्य रखें और एक दूसरे को समय दें. एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे तो रिश्ता मजबूत होगा. पुरानी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. पारिवारिक संबंधों में भी निकटता बढ़ेगी. घर का माहौल सकारात्मक होगा, लेकिन किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है. पिताजी से संबंध सुधारने पर ध्यान
दें.

आपको अपने भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी में ट्रांसफर और पदोन्नति दोनों के योग बनेंगे. कार्य क्षेत्र में किसी से भी बहसबाजी करने से बचें, क्योंकि वह आपके विरुद्ध जा सकता है. अभी आपके खर्चे बने रहेंगे. आर्थिक तौर पर समय मध्यम रहेगा. बिजनेस करने वालों की मेहनत सफल होगी, लेकिन अभी और भी बहुत कुछ करना बाकी है. कुछ नए स्टेप उठाने होंगे, जो बिजनेस को आगे बढ़ा सके. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई के सकारात्मक नतीजे मिलेंगे. कंपटीशन में सक्सेस भी मिल सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत तो अच्छी रहेगी, लेकिन तनाव के कारण थोड़ी परेशानी हो सकती है. इस तनाव का असर आपकी सेहत र न पड़े, इसका ध्यान रखें. यात्रा के लिए महीने का पहला और तीसरा सप्ताह अच्छा रहेगा.

धनु मासिक राशिफल अगस्त 2023

यह महीना आपके लिए मिला जुला साबित होगा. विवाहित लोग अपने गृहस्थ जीवन को और अच्छा और मधुर बनाने के लिए कहीं दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं. जीवनसाथी से नजदीकियां बढ़ेंगी और प्यार भी बढ़ेगा. हल्की-फुल्की कहासुनी भी हो सकती है. लव लाइफ के लिए समय ठीक-ठाक रहेगा. हल्की फुल्की कमियों के बावजूद एक-दूसरे को आप एक्सेप्ट कर ही लेंगे और अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाएंगे. पिता जी को शारीरिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. मान-सम्मान की हानि न हो, इसलिए कोई गलत काम करने से बचें और अपने काम पर ही ध्यान दें. कार्य क्षेत्र में स्थिति अच्छी रहेगी. आपका कहीं ट्रांसफर होने के योग बन सकते हैं. नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय है.

बिजनेस कर रहे लोगों को यात्रा से लाभ होगा. काफी लोगों से मुलाकात होगी, जो आपके बिजनेस में काफी इंवेस्ट भी करेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें कंसंट्रेशन में समस्या हो सकती है. अभी आप काफी यात्राएं करेंगे. इस कारण आपको थकान भी होगी. सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. छाती में जकड़न या फिर कमर में दर्द की शिकायत ज्यादा परेशान कर सकती है. इसके अलावा उदर रोगों के प्रति सतर्कता रखें. यात्रा के लिए महीने का पहला और तीसरा सप्ताह सबसे अनुकूल है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.