आर्यन की वजह से शाहरुख खान को हो रहा नुकसान, BYJU’S ने SRK के सभी विज्ञापनों पर लगाई रोक!

0 231

क्रूज ड्रग्स को लेकर बीते कुछ वक्त से आर्यन खान (Aryan Khan) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अब इसका असर उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि लर्निंग ऐप BYJU’S (बायजू’स) ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल जब से आर्यन खान का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया है, तभी से एक ओर जहां शाहरुख खान को फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि न सिर्फ बायजू’स ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी, बल्कि प्री-बुकिंग ऐड की रिलीजिंग भी नहीं की जा रही है।
क्या हो सकती है इस फैसले की वजह

सोशल मीडिया पर कई ट्रोल्स, ट्रोलिंग में बायजू’स लर्निंग ऐप को भी घसीट रहे हैं। ट्रोल पोस्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं। वहीं शाहरुख के चलते बायजू’स के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर कंपनी की इमेज खराब हो रही है, जिसके चलते ऐसा फैसला लिया गया है।

करीब 40 कंपनियां एंडोर्स करते हैं शाहरुख

बता दें कि शाहरुख खान भले ही जीरो के बाद ऑनस्क्रीन नजर नहीं आए हैं, लेकिन विज्ञापन वर्ल्ड में शाहरुख का दबदबा कायम है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान करीब 40 कंपनियों को एंडोर्स करते हैं। इस लिस्ट में बायजू’स के अलावा आईसीआईसीआई बैंक, रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म, हुंडई सहित कई अन्य शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.