‘तारक मेहता…’ फेम आराधना शर्मा ने बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर मचाई तबाही, वायरल हुईं फोटोज

0 166

स्पिलिस्टविला में धमाल मचा चुकी आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इन दिनों अपने एक्टिंग करियर पर खूब ध्यान दे रही हैं। शो खत्म होने के बाद से ही आराधना शर्मा ने अलादीन नाम तो सुना होगा (Aladdin Naam Toh Suna Hoga) के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

आराधना को कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जरिए खूब लोकप्रियता मिली। एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं और इस बार उनका बोल्ड फोटोशूट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। आराधना शर्मा ने हाल ही में काले रंग की मोनोकिनी में फोटोशूट करवाया है और अब सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

आराधना को देख क्लीन बोल्ड हुए फैन्स

आराधना शर्मा का नया अवतार देखकर लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘उफ्फ आपका यह लुक….।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट करके अराधना की तारीफ में लिखा है, ‘द गर्ल इन ऑन फायर…।’ बता दें कि आराधना की इन तस्वीरों पर अब तक 6 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

स्पाई बहू में नजर आएंगी आराधना

आराधना बहुत ही जल्द कलर्स चैनल के नए नवेले सीरियल स्पाई बहू (Spy Bahu) में एंट्री लेने जा रही हैं। इस शो में आराधना नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं। इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में आराधना शर्मा ने खुलासा किया है कि वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने कहा है, ‘मैं नेगेटिव किरदार निभाने वाली हूं। मेरे किरदार का नाम कोयल होगा जो कि बहुत ही शातिर है। वह स्पाई बहू की जिंदगी में परेशानियां लेकर आएगी। दिलचस्प बात यह है कि मुझे पर्दे पर ऐसा किरदार निभाने का मौका मिल रहा है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.