यूपी में स‍ियासी हलचल के बीच PM नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे अमित शाह

0 50

यूपी में सियासी हलचल के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. गृहमंत्री अमित शाह बुधवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. दोनों के बीच क्‍या बातचीत होगी, इस पर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

इससे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से तकरीबन 1 घंटे तक मुलाकात की थी. जैसे ही बैठक खत्म हुई, जेपी नड्डा ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ भी बैठक की. वहीं, बुधवार को भूपेंद्र चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की.

उधर, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ आगामी उपचुनावों की तैयारी में जुट गए हैं. उन्‍होंने बुधवार सुबह पार्टी नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठक की. हालांक‍ि, इस बैठक में दोनों उपमुख्‍यमंत्री नहीं थे. कहा जा रहा है क‍ि उन्‍होंने अपनी सुपर 30 टीम बनाई है, जो आगामी चुनावों में पार्टी की जीत का रास्‍ता बनाएगी. इधर सूत्रों का कहना है क‍ि पार्टी का शीर्ष नेतृत्‍व यूपी में क‍िसी तरह का बदलाव नहीं करना चाहता. नेतृत्‍व ने राज्‍य के नेताओं को एकजुट रहने और चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा है.

जब केशव मौर्या ने कहा..

राजनीतिक हलकों में नेताओं के बीच मनमुटाव की अफवाहें तब शुरू हुईं जब केशव प्रसाद मौर्य पिछले एक महीने में आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कई कैबिनेट बैठकों में शामिल नहीं हुए. मौर्य ने यहां तक कहा क‍ि ‘कोई भी सरकार संगठन से बड़ी नहीं है” “संगठन से बड़ा कोई नहीं है” हमें अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है.” हालांक‍ि, सूत्रों के मुताबिक, पार्टी नेतृत्‍व ने यूपी में क‍िसी भी तरह के स‍ियासी बदलाव से इनकार कर दिया है.

बीजेपी मुख्‍यालय जाएंगे पीएम मोदी

इस बीच एक और खबर सामने आ रही है क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार शाम 5 बजे बीजेपी मुख्‍यालय जाएंगे. वहां वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री चुनाव में काम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. उसे बातचीत करेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.