अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल संग डाला वोट, CM योगी पर डबल अटैक

0 85

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस दौरान सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल के साथ जसवंतनगर में मतदान किया।

मतदान के बाद उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी से बाबा मुख्यमंत्री की विदाई होने वाली है। यूपी के किसान उन्हें माफ नहीं करेंगे। वहीं डिंपल यादव ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवाल उठाए।

10 मार्च को बनेगी साइकिल की सरकार

मतदान के बाद अखिलेस ने कहा, ’10 मार्च को साइकिल की सरकार बनने जा रही है और उत्तर प्रदेश से बाबा मुख्यमंत्री जी की विदाई होने जा रही है। बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। यूपी के किसान इन्हें माफ नहीं करेंगे। हमने पहले दो चरणों में शतक जड़ा है और इस चरण में भी सपा गठबंधन बाकी सभी से आगे होगा। जनता बीजेपी से नाखुश है और इस बार का चुनाव उसे उत्तर प्रदेश से हटाने के लिए है। वे (बीजेपी) चिंतित हैं कि जनता उनसे नाराज है, इसलिए उनकी भाषा और व्यवहार बदल गया है।’

क्या मंत्री के बेटे के यहां जाएगा बुलडोजर

यूपी सरकार द्वारा माफियाओं पर बुलडोजर चलाने को लेकर अखिलेश ने निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि क्या किसानों को कुचलने वाले मंत्री के बेटे के यहां भी बुलडोजर जाएगा। उन्होंने कहा, ‘क्या मंत्री के बेटे (आशीष मिश्रा) के यहां बुलडोजर जाएगा, जिसने अपने वाहन से किसानों को कुचला था? क्या बुलडोजर लखीमपुर जाएगा? 25,000 रुपये का इनामी माफिया (धनंजय सिंह) क्रिकेट खेल रहा था। क्या बुलडोजर उसके यहां जाएगा?’

लॉ एंड ऑर्डर में फेल हुई सरकार

अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर में यूपी सरकार पूरी तरह फेल हुई है। उन्होंने कहा, मुझे अच्छी तरह याद है कि जब 2017 के चुनाव हुए थे तब एनसीआरबी (राष्ट्रीय आपराधिक रिकॉर्ड ब्यूरो) के आंकड़े आए थे। 2017 में डायल 100 और 1090 सेवाएं शुरू करने की वजह से महिलाएं के खिलाफ अपराध कम हुआ था। पांच साल बाद ये आकड़े बढ़ गए हैं। मेरा मानना है कि लॉ एंड ऑर्डर के मामले में सरकार पूरी तरह फेल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.