उदयपुर में अचानक बिगड़ा माहौल, शहर में कई जगह आगजनी और तोड़फोड़

0 59

स्कूली बच्चों में चाकूबाजी के मामले के बाद शुक्रवार को अचानक शहर का माहौल बिगड़ गया. शहर में कई जगह आगजनी और तोड़फोड़ हुई. कारों में आग लगा दी गई.

जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल के मुताबिक, आज सुबह एक घटना घटी, जहां दो बच्चे आपस में लड़ रहे थे और एक बच्चे पर चाकू से वार किया गया. वह घायल हो गया. फिलहाल बच्चे की हालत स्थित है और वह आईसीयू में भर्ती है. कलेक्टर ने सभी से किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की.

कलेक्टर ने कहा कि घायल छात्र देवराज की हालत स्थिर है. आईसीयू में उसका इलाज जारी है. पुलिस ने आरोपी छात्र और उसके पिता को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले की तह तक जांच की जाएगी.

घायल छात्र की मौत की अफवाह से बिगड़ा माहौल

दरअसल, उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में सरकारी स्कूल में एक छात्र ने दूसरे छात्र की जांघ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. स्कूल के शिक्षक घायल छात्र को लेकर एमबी अस्पताल पहुंचे. घटना शहर के बीच स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भट्टियानी चोहट्टा की है. घटना के बाद जिला शिक्षा अधिकारी और सूरजपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के बाद स्कूल में दहशत का माहौल हो गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्कूली बच्चो में चाकूबाजी हुई. घायल बच्चे की मौत की अफवाह फैलने से लोग आक्रोशित हो गए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.