सावन के पहले दिन 5 राशिवालों को होगा लाभ, नई उपलब्धि, जॉब समेत मिलेंगे कई सौगात!

0 231

इस साल सावन का पहला दिन 22 जुलाई सोमवार को पड़ रहा है. सोमवार होने के कारण यह और भी शुभ दिन है क्योंकि सावन सोमवार व्रत अनेक मनोकामनाओं की पूर्ति करने वाला होता है.

सावन का पहला सोमवार 5 राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी हो सकता है. उनको कुछ खुशखबरी मिल सकती हैं, नई जॉब का प्रस्ताव मिल सकता है तो वहीं उनके दुश्मनों की हार होगी. उनकी साजिशें नाकाम होंगी. केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय पुरी के ज्योतिषाचार्य डॉ. गणेश मिश्र से जानते हैं कि सावन का पहला दिन किन राशि के जातकों के लिए शुभ है?

सावन का पहला दिन 2024: इन राशियों के लिए है शुभ!

मिथुन राशि: सावन का पहला दिन मिथुन वालों के लिए नई अवसर लेकर आएगी. खासकर व्यापारी वर्ग के लोगों को उस दिन बड़ा फायदा हो सकता है. वे आपके काम का विस्तार सफलतापूर्वक कर सकते हैं. उस दिन आप आनंद से रहेंगे और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करेंगे. आपका दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा.

सिंह राशि: सावन के पहले दिन भगवान शिव की कृपा से आपकी राशि के लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. इतना ही नहीं, उस दिन आपको नई नौकरी का भी प्रस्ताव भी मिल सकता है. जो लोग रोजगार के तलाश में हैं, उनको खुशखबरी मिल सकती है. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और नए लोगों से मुलाकात होगी. उस दिन आप दुश्मनों पर हावी रहेंगे. बुद्धि के बल पर आपका दबदबा कायम रहेगा.

वृश्चिक राशि: श्रावण मास का पहला दिन आपकी राशि के लिए सरकारी मदद की प्राप्ति का है. आपको इस दिन कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. काम के सिलसिले में किया गया प्रयास सफल हो सकता है. परिवार के बीच अच्छा समय व्यतीत करेंगे. आपको मम्मी और पापा से कुछ बढ़िया सुझाव मिलेगा, जो आपके काम आएगा. शिव कृपा से मन खुश रहेगा, तनाव से दूर रहेंगे.

धनु राशि: सावन का पहला दिन आपके लिए बिजनेस में उन्नति करने वाला होगा. अचानक से आपकी अटकी योजनाएं आगे बढ़ सकती हैं, जो तरक्की की राह खोल सकती है. इस दिन आप नया काम शुरू कर सकते हैं, जो आगे चलकर आपको फायदा देगी. इस दिन आपको किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकर राशि: शिव की कृपा से सावन के पहले दिन आपके दुश्मनों का अंत हो सकता है. उनकी साजिशें विफल होंगी. आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. कामकाज के लिए यह दिन अच्छा कहा जा सकता है. वर्कप्लेस पर लोगों का सहयोग मिलेगा. इस दिन आप अपने स्किल्स को और निखारेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.