मिथुन चक्रवर्ती का पहला VIDEO आया सामने, डॉक्टर से बात करते आए नजर, ब्रेन स्ट्रोक के बाद हुए थे एडमिट

0 119

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जब से अस्पताल में भर्ती हुए हैं, तब से उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. सुपरस्टार के फैंस जानने को बेताब हैं कि अब उनकी सेहत कैसी है. मिथुन चक्रवर्ती के एक वीडियो से उनकी सेहत के बारे में काफी अंदाजा लग जाता है, जिसमें वे डॉक्टर से बात करने नजर आ रहे हैं.

वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं. डॉक्टर उनसे हिंदी में कहते हैं, ‘अब ठीक है, सैलीन चल रहा है. आप जरूरत के हिसाब से पानी पी रहे हैं. बस पीते रहिए. सुपरस्टार फिर अपने पैरों की ओर इशारा करते हैं और डॉक्टर से कुछ कहते हैं.’ एएनआई ने वीडियो साझा करते हुए बताया कि सुपरस्टार से पश्चिम बंगाल में बीजेपी पार्टी के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने मुलाकात की. वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती को कई लोग घेर कर खड़े दिख रहे हैं.

सौरव गांगूली पहुंचे अस्पताल

एक अन्य वीडियो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगूली दिखाई दे रहे हैं. वे मिथुन चक्रवर्ती से मिलने अस्पताल पहुंचे. गौरतलब है कि सुपरस्टार को शरीर के दाहिने हिस्से में कमजोरी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शाम को अस्पताल ने एक आधिकारिक बयान जारी करके उनकी सेहत के बारे में बताया था. उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था. वे फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में अस्पताल में भर्ती हैं.

‘मृगया’ से शुरू किया था एक्टिंग करियर

भारत सरकार ने हाल में मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित करने का फैसला किया था. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेश ग्राउंड में 7 मार्च 2021 को बीजेपी पार्टी में शामिल हुए थे. बता दें कि उन्होंने अपना एक्टिंग करियर फिल्म ‘मृगया’ से शुरू किया था. उन्होंने दर्जनों यादगार फिल्मों में लीड रोल निभाया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.