KBC 15 Premier: नई ‘लाइफ लाइन’ के साथ शो का नया सीजन आज से, इस बार ‘सुपर संदूक’ से सभी को मिलेगी काफी मदद

0 162

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मशहूर टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ का नया सीजन आज से शुरू होने जा रहा है.

शो के सीजन 15 का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था. आज हम आपको बताएंगे कि इस बार शो में क्या-क्या नए बदलाव किए गए हैं और क्या कुछ नया हमें देखने को मिलेगा. तो आइए, बात करते हैं केबीसी 15 (KBC 15) से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में…

शानदार 23 सालों तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, इस शो के अगले सीजन का प्रीमियर 14 अगस्त को होगा, और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. ज्ञान और मनोरंजन से भरपूर इस शो की मेजबानी करने के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी पूरी तरह से तैयार हैं. इस सीजन में बदलाव की बात करें तो, शो में एक नई रोमांचक चीज ‘सुपर संदूक’ की शुरूआत होगी, जिससे खेल का रोमांच और भी बढ़ जाएगा, क्योंकि यह प्रतियोगी को खो चुकी किसी चीज को रिवाइव करने की सुविधा देते हुए एक बहुत जरूरी राहत प्रदान करता है.

दूसरा महत्वपूर्ण बदलाव ‘देश का सवाल’ है, जिससे दर्शकों की भागीदारी और भी बढ़ जाएगी. ‘वीडियो कॉल ए फ्रेंड’ और ‘ऑडियंस पोल’ के साथ, ‘डबल डिप’ नामक एक नई लाइफ लाइन को जोड़ा गया है, और इस सीजन में रोमांच बढ़ाने वाला ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ फीचर भी वापस जाएगा.

शो के नए सीजन को लेकर अमिताभ बच्चन का कहना है, “‘कौन बनेगा करोड़पति’ हमेशा ही ज्ञानदार, धनदार और शानदार रहा है, लेकिन इसके 15वें सीजन में, हम एक विकसित भारत, इसकी आकांक्षाओं और बड़े सपने देखने वाले नागरिकों का प्रतिनिधित्व करते हुए नई शुरुआत करेंगे. यह शो मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है, जो मेरे लिए दर्शकों से जुड़ने का मंच है, चाहे वे दर्शक स्टूडियो के अंदर हों या फिर अपने घरों में आराम से शो देखने वाले दर्शक हों.”

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, ‘मैं वास्तव में जीवन के हर पड़ाव के प्रतियोगियों का स्वागत करने और उनसे बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि ये प्रतियोगी न केवल मेरे लिए बल्कि उन लोगों के लिए भी बहुत बड़ी प्रेरणा हैं, जो बदलाव लाना चाहते हैं और ज्ञान की शक्ति से अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहते हैं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.