सिंह राशि में वक्री हुए शुक्र, 3 राशि के जातकों का चमक उठेगा भाग्य, मान-सम्मान और धन धान्य में होगी बढ़ोत्तरी

0 243

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों की उल्टी चाल और इनका एक राशि से दूसरी राशि में भ्रमण करना सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालता है.

ये वह समय होता है, जब मनुष्य के जीवन में कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. वैभव और विलासिता का ग्रह माना जाने वाला शुक्र 23 जुलाई 2023 को सिंह राशि में वक्री हो चुके हैं. शुक्र ग्रह के वक्री होने से तीन राशि के जातकों पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा.

वृषभ राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशि चक्र की दूसरी राशि कही जाने वाली वृषभ राशि के लिए शुक्र ग्रह का वक्री होना शुभ माना जा रहा है. ये वह समय है जब वृषभ राशि के जातकों को भूमि, भवन या वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है. लंबे समय बाद पुराने मित्रों से मुलाकात होगी, परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा. कइसपऐसओं भी तरह के पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें.

मिथुन राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन जातकों की राशि मिथुन है उनके लिए शुक्र ग्रह की उल्टी चाल सौभाग्य लेकर आ रहा है. इस दौरान मिथुन राशि के जातक परिवार के साथ किसी धार्मिक तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, धन आगमन के योग बन रहे हैं. नौकरी पेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है, व्यवसाय में लाभ कमा सकते हैं. मन को प्रसन्नता मिलेगी.

धनु राशि के जातक

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, जिन जातकों की राशि धनु है उनके लिए शुक्र ग्रह की उल्टी चाल विशेष लाभदाई माना जा रहा है. इस दौरान भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. संतान की तरफ से सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. कई क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, बौद्धिक क्षमता में बढ़ोत्तरी होगी. करियर में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.