83 की उम्र में पापा बने दिग्गज एक्टर! 29 साल की गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म, सीक्रेट डेटिंग कर रहे थे कपल

0 302

83 साल की उम्र में हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो (Al Pacino) अपने चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं. उन्हें अक्सर अपनी 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह के साथ स्पॉट किया गया था.

वे अब एक बेटे की मां बन गई हैं. गर्लफ्रेंड अलफल्लाह के साथ पचीनो का यह पहला बच्चा है. कपल ने बच्चे का नाम रोमन पचीनो रखा है. पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, पचीनो को पूर्व में बेवर्ली डी एंजेलो से जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं. वहीं, एक्टिंग कोच जान टैरंट से उनकी 33 वर्षीय बेटी जूली मैरी है.

पचीनो और अलफल्लाह अप्रैल 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस जोड़ी की पहली बार रोमांस की अफवाहें तब उड़ी, जब उन्हें साथ में डिनर करते हुए देखा गया था. सूत्रों ने पिछले साल ‘पेज सिक्स’ को बताया था कि महामारी के बाद से कपल वास्तव में सीक्रेट डेटिंग कर रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक निर्माता के रूप में काम करने वाली अलफल्लाह ने कैलिफोर्निया लॉस एंजिल्स विश्वविद्यालय में अपनी पढ़ाई जारी रखने से पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के सिनेमैटिक स्कूल ऑफ आर्ट्स से स्नातक की पढ़ाई की थी, जहां उन्होंने फिल्म और टीवी निर्माण में मास्टर डिग्री हासिल की.

अलफल्लाह ने 2017 में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने मिक जैगर के साथ डेटिंग शुरू की, जो उस समय 74 वर्ष के थे और वह 22 वर्ष की थीं. ‘पीपल’ के अनुसार, जनवरी 2019 में, फिल्म मेकर क्लिंट ईस्टवुड (जो वर्तमान में 93 साल के हैं) के साथ भी उनके रोमांस की अफवाह उड़ी थी. इस पर नूर ने सफाई देते हुए कहा था कि क्लिंट ईस्टवुड उनके बस फैमिली फ्रेंड हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.