140 दिन के लिए वक्री होने जा रहे शनि, इस दिन से चलेंगे तिरछी चाल, 5 राशियों पर होगा ऐसा असर

0 915

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल का विशेष महत्व बताया गया है. इनका एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करना कई परिवर्तन लेकर आता है.

ये ना सिर्फ आर्थिक और शारीरिक रूप से कई राशियों को प्रभावित करते हैं. बल्कि मानसिक रूप से भी इनका कभी सकारात्मक और कभी नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है. आज हमें भोपाल निवासी ज्योतिषी एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा शनि की वक्री चाल से 5 राशियों पर होने वाले सकारात्मक प्रभाव के बारे में बताएंगे.

मेष राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि मेष है उनके लिए शनि का कुंभ राशि में वक्री होना लाभकारी माना जा रहा है. आपकी संपत्ति में वृद्धि हो सकती है, आय के नए स्रोत बनेंगे. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. नया काम शुरू करने का मन बना रहे हैं तो समय अनुकूल माना जा रहा है. आपके जीवन में चुनौतियां कम होने वाली हैं.

वृषभ राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि वृषभ है उनके लिए शनि का वक्री होना शुभ फल लेकर आ रहा है. व्यापार में फायदे के योग बन रहे हैं. शनि की तिरछी चाल से केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होने वाला है. जिससे वृषभ राशि के जातकों की मनपसंद की नौकरी लगने की संभावना बन रही है. ऑफिस में नहीं जिम्मेदारियां मिल सकती है बॉस का आपके प्रति रवैया सकारात्मक रहेगा.

मिथुन राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि मिथुन है उनके लिए शनि की वक्री चाल लाभकारी मानी जा रही है. यदि विदेश जाने का प्लान कर रहे हैं तो इसमें सफलता प्राप्त होगी. शनि का कुंभ राशि में वक्री होना मिथुन राशि के जातकों को आर्थिक रूप से मजबूत करेगा. शनि की इस चाल से मिथुन राशि के जातकों को लंबे समय तक धन लाभ होगा.

सिंह राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि सही है उनके लिए शनि का वक्री होना आकस्मिक धन लाभ के योग बना रहा है. व्यापार की नई डील हाथ लग सकती है जो आपके लिए लाभकारी मानी जा रही है. लंबे समय से रुकी पड़ी योजनाएं चल फिर चल पड़ेंगी.

मकर राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि मकर है उनके लिए शनि का वक्री होना धन लाभ, सफलता और तरक्की के योग बना रहा है. प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करने का सबसे अच्छा समय रहेगा. बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी. धन संचय कर पाएंगे, परिवार के समय क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. इसके अलावा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.