इलियाना डिक्रूज ही नहीं, ये 5 एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं बिन शादी के मां, पति का नाम लोग खोजते रह गए Google में

0 179

साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज आजकल अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में हैं. बता दें कि इलियाना डिक्रूज बिना शादी के मां बनने जा रही हैं.

अपनी प्रेग्रेंसी के बारे में खुद एक्ट्रेस ने ही अपने सोशल पोस्ट में एक बच्चे की टी-शर्ट की तस्वीरें शेयर कर बताई थी. इस पोस्ट के कैप्शन में इलियाना ने लिखा, “बहुत जल्द. तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती लिटिल डार्लिंग्स.” इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद इलियाना डिक्रूज के सोशल मीडिया पर कमेंट पर बाढ़ आ गई. इसके साथ ही नेटिजेन्स उन एक्ट्रेस की भी फोटो शेयर करने लगे, जो शादी से पहले मां बन चुकी हैं. या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में…

शादी से पहले अगर किसी का नाम दिमाग में सबसे पहले आता है तो वो हैं बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin). यूं तो कल्कि कोचलिन ने पहले फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप संग शादी रचाई थीं हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया. बाद में कल्कि इजराइली के एक शख्स तो डेट करने लगी थीं. जिसका नाम गाय हर्शबर्ग हैं. रिश्ते में रहते हुए कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं बिना शादी के वह मां बन गईं. जब लोगों को इस बारे में पता चला तो लोगों ने सबसे पहले उनके पति का नाम गूगल में सर्च करने लगे थे.

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) का नाम बिन ब्याही मां बनने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है. एमी जैक्सन साल 2019 में चर्चा में आई थीं,जब उनका नाम बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू से जुड़ा. दोनों बिना शादी के ही पैरेंट्स भी बने. एक्ट्रेस ने बेटे एंड्रियाज को जन्म दिया था. हालांकि, बाद में दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आईं. 31 साल की एमी ने अभी तक शादी नहीं की है. वह अब एक बच्चे की सिंगल मां हैं. एमी को पॉपुलैरिटी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ (Singh Is Bling) से मिली थी.

दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) और पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का रिलेशन आज भी काफी मशहूर है. दोनों ने भले ही शादी नहीं की लेकिन इस रिश्ते में रहते हुए दोनों ने बेटी मसाबा का स्वागत जरूर किया था. नीना शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं हालांकि बाद में उनकी विवियन रिचर्ड्स से शादी भी नहीं हो पाई. ऐसे में लोग बच्चे का पिता कौन है, जानने के लिए काफी बेताब थे. बेटी के जन्म के बाद नीना ने सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी मसाबा को पाला. बाद में 49 की उम्र में नीना ने विवेक मेहरा से शादी की.

मॉडल एक्ट्रेस गैब्रिएला-डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) भी बिना शादी के मां बन चुकी हैं. बता दें कि गैब्रिएला-डेमेट्रिएड्स एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हैं. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की. लेकिन दोनों एक बेटे के पैरेंट्स हैं. बता दें अर्जुन रामपाल 1998 में सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी. इस शादी से दो बेटियां महिका और मायरा हैं. मेहर अर्जुन का तलाक हो गया है. इसके बावजूद भी अर्जुन ने गैब्रिएला संग शादी नहीं की है.

माही गिल ने 17 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी. लेकिन यह शादी नहीं चल सकी और जल्द ही रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद माही ने कभी शादी नहीं की. लेकिन साल 2019 में माही ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि उनकी ढाई साल की बेटी है.

एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, “पर्सनल वजह हैं कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की तस्वीर पोस्ट नहीं की. मैं एक बहुत ही निजी और शर्मीली इंसान हूं और मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं. जब माही ने अपनी बेटी के बारे में बताया था तब लोग उनके पति या ब्यॉयफ्रेंड को गूगल पर खूब सर्च किया. अब उन्होंने बताया कि उनकी बिजनेमैन रवि केसर संग हो चुकी है. दोनों ने साल 2019 में आई वेब सीरीज ‘फिक्सर’ में साथ काम किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.