अंडे की इस तस्वीर ने तोड़ा काइली जेनर का रिकॉर्ड, 5 करोड़ से ज्यादा लाइक्स

0 313

आज ‘वर्ल्ड फोटोग्राफी डे 2021’ है। जब फोटोज की बात आती है तो सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी फोटोज शेयर कर ज्यादा से ज्यादा लाइक्स की उम्मीद करता है। वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटी की तस्वीरें तो आए दिन वायरल होती दिखाई दे जाती हैं।

लेकिन आज के खास मौके पर हम आपको एक ऐसे अंडे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने सेलेब्स को भी मात देदी है। एक अंडे ने काइली जेनर, जिन्हें बॉलीवुड सेलेब्स तक भी फॉलो करते हैं, उनके रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस अंडे को किसी भी अलग या अजीबो-गरीब तरीके से पेश नहीं किया गया है।

इन सेलेब्रिटीज को दे डाली मात

ये सिर्फ एक अंडा है… एक ब्राउन चिकेन एग, जो कि ना तो फोड़ा गया है और ना ही पकाया गया है। इस अंडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर क्यों सेलेब्स को मात दे रही है? तस्वीर देखकर शायद आप ही इसके बारे में बता पाएं। इस ब्राउन एग की तस्वीर सोशल मीडिया पर नंबर गेम में सबसे आगे है। इस अंडे को काइली जेनर, लियोनल मेसी, एरियाना ग्रांडे और बिली एलिश जैसे सेलेब्स से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

आज की तारीफ में इतने मिलियन लाइक्स

इस अंडे की फोटो को world_record_egg नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। ये फोटो इस इंस्टा की पहली तस्वीर है। जिसके कैप्शन में लिखा गया- ‘एक साथ मिलकर देखते हैं एक वर्ड रिकॉर्ड को और पाते हैं इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक किया गया पोस्ट। काइली जेनर (18 मिलियन) के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए’। बता दें कि इस एक अंडे की तस्वीर पर आज की तारीख में 55 मिलियन लाइक्स हैं। यानी वाकई इस ब्राउन एग को काइली जेनर की हॉट फोटोज से ज्यादा देखा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.