जुर्म की दुनिया में कैसे उतरी अनुराधा? लेडी डॉन ने बताई वजह

0 64

हरियाणा के सोनीपत जिले के जठेड़ी गांव की रहने वाली लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने कहा कि अपने परिवार के बचाव का कोई और रास्ता नहीं दिखा तो मजबूरी में उसने क्राइम की दुनिया में कदम रखा था.

फिलहाल अब उसका अपराध की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है और उसने पूरा ध्यान कानून की पढ़ाई पर लगा दिया है. अनुराधा को अपराध जगत में कभी राजस्थान के चर्चित गैंगस्टर आनंदपाल की करीबी माना जाता था. ये भी बताया जाता है कि गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप की बीवी अनुराधा चौधरी काफी पढ़ी लिखी है.

अनुराधा चौधरी ने न्यूज18 से कहा कि गन कल्चर बहुत खतरनाक है और इसका नतीजा लोगों के सामने है. उसने आरोप लगाया कि जेलों में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है. अपराध की दुनिया में अनुराधा को लेडी डॉन मैडम मिंज के नाम से जाना जाता है. ये भी कहा जाता है कि वह AK-47 भी चलाना जानती है. अनुराधा ने कैमरे के सामने साफ कहा कि उसे लॉरेंस या किसी दूसरे गैंग की मदद की कोई जरूरत नहीं है. उसने एक बार फिर कहा कि अगर उसके परिवार और दोस्तों पर कोई मुसीबत आएगी तो वह एक बार फिर से पीछे नहीं हटेगी. अनुराधा ने कहा कि हर किसी को अपनी आत्मरक्षा का अधिकार है.

अनुराधा चौधरी ने कहा कि पुलिस ने उसे इतना परेशान किया कि मजबूरी में उसने अपराध का सहारा लिया. क्योंकि उसके पास और कोई भी चारा नहीं बचा था. लेडी डॉन ने कहा कि जब उसकी जिंदगी ही दांव पर थी तब किसी से क्यों डरना. अनुराधा ने कहा कि उसने हर किसी का दरवाजा मदद के लिए खटखटाया था, मगर किसी ने उसकी बात को तवज्जो नहीं दी. उसने साफ कहा कि राजू ठेहट के मर्डर में उसकी कोई भूमिका नहीं है. वह अब कोई गैंग नहीं बल्कि अपना परिवार चला रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.