भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, रोमांचक मैच में कुछ ही घंटे बाकी

0 77

टीम इंडिया और पाकिस्तान एक बार फिर से एशिया कप 2022 में आमने-सामने होने वाले हैं। सुपर 4 के दूसरे मैच में दुबई के मैदान पर आज यानी 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होनी है।

इससे पहले दोनों टीमों के बीच ग्रुप स्टेज में एक मैच खेला गया था, जिसे भारत ने 5 विकेट से जीता था। ऐसे में इन दोनों देशों के बीच ये महामुकाबला दिलचस्प होने वाला है।

दोनों टीमों को लगा है झटका

महामुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों को बड़े-बड़े झटके लगे हैं। पाकिस्तान के शाहनवाज दहानी भारत के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे, जबकि भारत के लिए आवेश खान इस मैच में उपलब्ध नहीं होंगे। दोनों को चोट लगी है।

India vs Pakistan Asia Cup Match LIVE Updates:

भारतीय टीम का मनोबल इस मैच में सातवें आसमान पर होगा, लेकिन पाकिस्तान की टीम को कमतर आंकने की जरूरत नहीं है, क्योंकि पाकिस्तान के बीच अच्छे गेंदबाज हैं। हालांकि, पाकिस्तान की एक कमजोरी रही है कि टीम के मध्य क्रम में उतने अच्छे बल्लेबाज नहीं हैं।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, नसीम शाह और हसन अली

Leave A Reply

Your email address will not be published.