भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच को लेकर शोएब अख्तर ने अभी से कर दी ये भविष्यवाणी

0 97

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच को लेकर अभी से भविष्यवाणी कर दी है।

उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में भारत को हराना पाकिस्तान के लिए मुश्किल होगा। शोएब अख्तर का यह बयान भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज के बाद आया है। इस सीरीज में टीम इंडिया ने आक्रारम तेवर दिखाए और सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

पाकिस्तान क्रिकेट के अनुसार शोएब अख्तर ने कहा ‘भारत इस बार प्रोपर प्लानिंग के साथ आएगा। पाकिस्तान के लिए इस बार टी20 विश्व कप में भारत को हराना आसान नहीं होगा। मैच के परिणामों की भविष्यवाणी करना अब काफी मुश्किल है, लेकिन पाकिस्तान को बाद में गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि मेलबर्न की पिच तेज गेंदबाजों को उछाल देती है।’

भारत के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाद ऑस्ट्रेलिया का मेलबर्न मैदान दर्शकों की संख्या के मामले में दूसरा सबसे बड़ा मैदान है। भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 23 अक्टूबर को इसी मैदान पर होनी है। अख्तर का मानना है कि इस मैच को देखने रिकॉर्ड तोड़ दर्शक आएंगे।

उन्होंने कहा ‘मुझे विश्वास है कि इस बार भीड़ अधिक होगी। मेलबर्न में लगभग 150,000 प्रशंसक मैच लाइन देखेंगे। जिनमें से 70,000 भारतीय समर्थक होंगे।’

बता दें, पिछली बार जब यह दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी थी तो पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से धूल चटाई थी। इस साल इन दोनों देशों की भिड़ंत एक बार नहीं बल्कि दो बार होनी है। दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले अगस्त में एशिया कप खेला जाना है जिसमें यह दोनों टीमें हिस्सा लेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.