दिल्ली: बुलडोजर की कार्रवाई पर मदनपुर खादर में बवाल, AAP विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार

0 134

दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई चौथे दिन भी जारी है। गुरुवार को एसडीएमसी का बुलडोजर अवैध निर्माण ढहाने मदनपुर खादर पहुंचा जहां इसके खिलाफ आप विधायक अमानतुल्लाह खान की मौजूदगी में लोगों ने जमकर विरोध किया।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव किया जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, निगम के बुलडोजर ने मदनपुर खादर एक तीन मंजिला अवैध इमारत को गिरा दिया जिसपर यहां बवाल हो गया। इसका बाद मौके पर लोगों के साथ विरोध कर रहे अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि यहां लोग गलियों से और छतों से पत्थर फेंक रहे थे।

बता दें कि मदनपुर खादर पहुंचने से पहले अमानतुल्लाह ने ट्वीट किया था- मदनपुर खादर कंचन कुंज में एमसीडी गरीबों के मकानों को तोड़ रही है। मैं वहां पहुंच रहा हूं आप सब लोग पहुंचें ताकि गरीबों के मकान बचाए जाएं। AAP विधायक पिछले दिनों शाहीन बाग भी पहुंचे थे जब अवैध निर्माण गिराने के लिए बुलडोजर आया था। उस दिन काफी बवाल हुआ था और एमसीडी की कार्रवाई पर भी सवाल उठे थे। आज भी कुछ वैसा ही नजारा मदनपुर खादर में दिखा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.