दंगे रोकने को BJP हेडक्वॉर्टर, शाह के घर पर चले बुलडोजर, जहांगीरपुरी में ऐक्शन से भड़की AAP

0 92

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में प्रशासन के अतिक्रमण रोधी अभियान पर पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि देश में दंगे रोकना है तो भाजपा के हेडक्वॉर्टर और गृहमंत्री अमित शाह के घर पर बुलडोजर चलाया जाए।

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा सहित आप के कई बड़े नेताओं ने भाजपा और गृहमंत्री पर दंगे कराने का आरोप लगाया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इन नेताओं के बयानों को रीट्वीट किया है।

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा किदेश में जगह जगह दंगे भारतीय जनता पार्टी करा रही है और आज ये बुलडोजर की बात कर रहे हैं। अगर भारत देश में दंगे रोकने हैं तो सबसे पहले बीजेपी के मुख्यालय पर बुलडोजर चलाना चाहिए। हम गारंटी देते हैं कि अगर ऐसा किया जाता है तो दंगे रुक जाएंगे।

उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री के इशारे पर दंगे हो रहे हैं। दंगों को रोकना है तो सबसे पहले अमित शाह के घर पर बुलडोजर चलवाइए। 8 सालों में जगह-जगह पूरे देश में सबसे ज्यादा बीजेपी ने तादाद में बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बसाया है क्योंकि बीजेपी उनका इस्तेमाल दंगे करवाने के लिए कर रही है।

आप विधायक आतिशी ने भी यही बात कही है, उन्होंने कहा, ‘देश भर में दंगे हो रहे हैं।जगह जगह गुंडई और लफ़ंगई हो रही है। ये सभी दंगे भाजपा करवा रही है। हम गारंटी देते हैं, भाजपा हेडक्वार्टर पे बुलडोज़र चला दो, पूरे देश के दंगे रुक जाएंगे।’

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण को लेकर राघव चड्ढा ने कहा पिछले 15 सालों में भाजपा के नेताओं ने पैसे खाकर अवैध निर्माण करवाया। एमसीडी को उन नेताओं के उन अफसरों के घर भी तोड़ने चाहिए जिन्होंने रिश्वत लेकर इनका निर्माण होने दिया।

बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को दिल्ली के हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी इलाके में प्रशासन के अतिक्रमण रोधी अभियान पर रोक लगा दी। शीर्ष अदालत ने दंगे के आरोपियों के खिलाफ कथित तौर पर लक्षित नगर निकायों की कार्रवाई को चुनौती देने वाली याचिका भी सुनवाई के लिए स्वीकार कर ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.