कोहली के समर्थन में उतरे राहुल गांधी, कहा- वे लोग नफरत से भरे हैं…उन्हें माफ कर दो

0 101

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी के लिए धमकी देने वालों को राहुल गांधी ने करारा जवाब दिया है। राहुल ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली को संदेश लिखा है कि वे लोग नफरत से भरे हैं, उन्हें माफ कर दो।

टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की लगातार दो हार के बाद भारतीय फैंस टीम इंडिया को निशाना बना रहे हैं। इस बीच कुछ अराजक लोगों ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। यही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ ने विराट की बेटी की रेप के बाद हत्या करने की धमकी भी दी है। इस शर्मनाक बयानबाजी को लेकर कई लोग विराट कोहली के समर्थन में आए हैं।

इसी क्रम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को समर्थन देते हुए ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने मौजूदा टी 20 में पाकिस्तान से हार के मद्देनजर टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी के समर्थन में भी अपनी बात रखी थी।

मंगलवार शाम राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता। उन्हें माफ कर दो। टीम की रक्षा करो।”

इससे पहले विराट कोहली के परिवार को धमकी देने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने एक्शन लिया। महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर विराट कोहली की बेटी के लिए धमकी भरी बाते करने के मामले में तुरंत कार्रवाई के लिए कहा है।

आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता अनुष्का शर्मा की बेटी के खिलाफ धमकी बहुत शर्मनाक है और धमकी देने वालों को सजा मिलनी ही चाहिए। अध्यक्ष ने कहा था कि “टीम ने हमें हजारों बार गौरवान्वित किया है, फिर इस हार में यह मूर्खता क्यों?”

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजे नोटिस में पूछा है कि यदि मामले में कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है तो कृपया बताएं कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं? आयोग ने दिल्ली पुलिस को 8 नवंबर तक जानकारी उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.