4 ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन राशियों के जातकों को रहना होगा बेहद सतर्क

0 120

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक फरवरी में कुल 4 ग्रहों का राशि परिवर्तन खास रहने वाला है. बीते 4 फरवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में मार्गी हो चुके हैं.

आगमी 13 फरवरी को सूर्यदेव, कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 19 फरवरी को बृहस्पतिदेव कुंभ राशि में अस्त होंगे. मंगल 26 फरवरी को मकर राशि में गोचर करेगा और 27 फरवरी को धन के कारक शुक्रदेव मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इन चार ग्रहों के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को सावधान रहना होगा, ऐसे ज्योतिष शास्त्र के जानकारों का कहना हैं. आगे जानते हैं इस बारे में.

मेष (Aries)

इस वक्त मेष राशि के दशम भाव में बुध और शनिदेव विराजामान हैं. जिसके प्रभाव से कार्यस्थल पर जबदस्त सफलता मिलेगी. बिजनेस में नए आर्थिक मुकाम हासिल करेंगे. हालांकि पारिवारिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा स्वास्थ्य को लेकर बेहद सावधान रहना होगा.

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों की कुंडली में राहु ग्रह की उपस्थिति है. जिस कारण नौकरी और व्यापार के कामकाज पर विपरीत असर पड़ेगा. साथ ही आर्थिक स्थिति ही बहुत हद तक प्रभावित हो सकती है. हालांकि माह के अंत तक आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. वैवाहिक जीवन में कष्टों का सामना करना पड़ सकता है.

मकर (Capricorn)

इस महीने 4 ग्रहों का गोचर मकर राशि वालों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. गुरु और शनि के युति योग से नौकरी में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. छात्रों के पढ़ाई में दिक्कतें आएंगी. पारिवारिक मुद्दों को लेकर सतर्क रहना होगा. इसके अलावा बिजनेस में धन हानि की स्थिति बन सकती है.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों को चतुर्गही योग के कारण जीवन में परेशानियां आएंगी. हलांकि कुंडली के सातवें भाव में बृहस्पति को होने से कारोबार में आर्थिक सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में पर्टनर से विवाद हो सकता है. ग्रहों के गोचर की अवधि में सावधान रहना होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.